Sunday, September 15, 2024

आ माँ आ तुझे दिल ने पुकारा aa maa aa tujhe dil ne pukara

 



1.   A आ माँ आ तुझे दिल ने पुकारा

ताल: कहरवा

गायक: बाबला मेहता

कोर्ड: रेमध मधसां  रेप      सा=C

विडियो लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=3B96njAMwD4

 

जयकारा शेरांवाली दा हो-हो-हो

बोल सांचे दरवार की (जय!)

आ माँ आ तुझे दिल ने पुकारा-2

दिल ने पुकारा तू है मेरा सहारा माँ

हो, शेरांवालिये, हो-हो-हो, मेहरांवाये


शेरांवाली, मेहरांवाली, जोतांवाली माँ-2

हो, आ माँ आ तुझे दिल ने पुकारा -3


प्रेम से बोलो (जय माता दी)

सारे बोलो (जय माता दी)

मिल के बोलो (जय माता दी)

फिर से बोलो (जय माता दी)


मैंने मन से तेरी पूजा की है सांझ सवेरे

मुझको दर्शन दे के मैया, भाग जगा दे मेरे

मैंने मन से तेरी पूजा की है सांझ सवेरे

मुझको दर्शन दे के मैया, भाग जगा दे मेरे-2


हो-हो-हो-हो-हो-हो-हो-हो,

मैया मैया बोले मेरा -2 मन एक तारा माँ

आ माँ आ तुझे दिल ने पुकारा-3


प्रेम से बोलो (जय माता दी)

सारे बोलो (जय माता दी)

अरे मिल के बोलो (जय माता दी)

जोर से बोलो (जय माता दी)


तूने ही पाला है मुझको, तू ही मुझे संभाले

तूने ही मेरे जीवन में, पल पल किये उजाले

तूने ही पाला है मुझको, तू ही मुझे संभाले

तूने ही मेरे जीवन में, पल पल किये उजाले-2


हो-हो-हो-हो-हो-हो-हो-हो,

चरणों में तेरे मैंने-2, तन मन वारा माँ

आ माँ आ तुझे दिल ने पुकारा-3


प्रेम से बोलो (जय माता दी)

हो मैं नहीं सुनेया (जय माता दी)

सारे बोलो (जय माता दी)

मिल के बोलो (जय माता दी)


मान ले मेरी विनती मैया, एक झलक दिखला दे

रूप की शीतल किरणों से नयनों के द्वार सजा दे

मान ले मेरी विनती मैया, एक झलक दिखला दे

रूप की शीतल किरणों से नयनों के द्वार सजा दे-2


हो-हो-हो-हो-हो-हो-हो-हो.

नैनों को रूप तेरा-2, लगता है प्यारा माँ

आ माँ आ तुझे दिल ने पुकारा-2

दिल ने पुकारा तू है मेरा सहारा माँ

आ माँ आ तुझे दिल ने पुकारा-2


जय माता दी, जय माता दी, जय माता दी, जय माता दी

कष्ट निवारे (शेरांवाली), पार लगादे (शेरांवाली)

है दुःख हरनी (शेरांवाली), बिगड़ी बना दे (शेरांवाली)


प्रेम से बोलो (जय माता दी), ओ सारे बोलो (जय माता दी)

अरे मिलके बोलो (जय माता दी), जोर से बोलो (जय माता दी)

जय माता दी (जय माता दी), जय माता दी, जय माता दी


शेरांवालिये, मेहरांवालिये

पहाड़ांवालिये, ज्योतांवालिये

लाटांवालिये

No comments:

Post a Comment