Sunday, September 15, 2024

तूने मुझे बुलाया शेराँ वालिये चंचल रफ़ी toone mujhe bulaaya sheraanwaliye chanchal mo. rafi

 


1.   तूने मुझे बुलाया शेरां वालिये

फिल्म: आशा (1980 )

गीतकार: कैफ़ी आजमी

ताल: कहरवा

संगीतकार:  लक्ष्मीकांत प्यारेलाल 

गायक: चंचल, मो. रफ़ी,

कोर्ड: धसांगं     सा=C#

साँची ज्योतो वाली माता, तेरी जय जय कार ।
जय जय कार । जय जय कार । जय जय कार ।
                                                
तूने मुझे बुलाया शेराँ वालिये, मैं आया मैं आया शेराँ वालिये -2
ओ ज्योतां वालिये, पहाड़ां वालिये, ओ मेहराँ वालिये ॥ तूने मुझे बुलाया......

सारा जग है इक बंजारा, सब की मंजिल तेरा द्वारा ।
ऊँचे परबत लम्बा रास्ता, पर मैं रह ना पाया, शेराँ वालिये ॥ तूने मुझे बुलाया....


सूने मन में जल गयी बाती, तेरे पथ में मिल गए साथी ।
मुंह खोलूं क्या तुझ से मांगूं, बिन मांगे सब पाया, शेराँ वालिये ॥तूने मुझे बुलाया...

कौन है राजा, कौन भिखारी, एक बराबर तेरे सारे पुजारी ।
तूने सब को दर्शन देके, अपने गले लगाया, शेराँ वालिये ॥ तूने मुझे बुलाया.....

ओ प्रेम से बोलो, जय माता दी ॥ ओ सारे बोलो, जय माता दी ॥
ओ आते बोलो, जय माता दी ॥ ओ जाते बोलो, जय माता दी ॥
माँ कष्ट निवारे, जय माता दी ॥ माँ पार उतारे, जय माता दी ॥
देवी माँ भोली, जय माता दी ॥ माँ भर दे झोली, जय माता दी ॥

ओ जोड़े दरपन, जय माता दी ॥ माँ दे के दर्शन, जय माता दी ॥
ओ जय माता दी, जय माता दी ॥

 

जय--  माता दी------------ ,

शेरां वाली की जय   पहा--ड़ां  वा--ली की जय

वैष्णो रानी की जय, अंबे  रानी की   जय,  पहाड़ां वाली की जय


No comments:

Post a Comment