Sunday, September 15, 2024

मेरी अखियों के सामने ही रहना माँ शेरों वाली जगदम्बे लक्खा meri ankhiyon ke saamne hi Lakkha

 


1.   मेरी अखियों के सामने ही रहना

दुर्गा भजन

गीतकार: सरल शर्मा

ताल: कहरवा

गायक: लखबीर सिंह ‘लक्खा’

कोर्ड: .धसा  साप     सा=C#

विडियो लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=6bQWPmWepeI

 

मेरी अखियों के सामने ही रहना माँ शेरों वाली जगदम्बे -4
 

हम तो हैं चाकर, मैया, तेरे दरबार के-4
हो, भूखे हैं हम तो, मैया...
भूखे हैं हम तो, मैया, बस तेरे प्यार के

मेरी अखियों के सामने ही रहना, माँ, शेरों वाली जगदम्बे

विनती हमारी भी अब करो मंज़ूर, माँ-4
हो, चरणों से हमको कभी...
चरणों से हमको कभी करना ना दूर, माँ

मेरी अखियों के सामने ही रहना, माँ, शेरों वाली जगदम्बे

मुझे जान के अपना ही बालक सब भूल तू मेरी भुला देना-4
, शेरों वाली जगदम्बे...
, शेरों वाली जगदम्बे, आँचल में मुझे छुपा लेना

मेरी अखियों के सामने ही रहना, माँ, शेरों वाली जगदम्बे

तुम हो शिव जी की शक्ति, मैया शेरों वाली-2
हो, मेरे भोले की शक्ति, मैया शेरों वाली-2
तुम हो दुर्गा, हो अम्बे, मैया, तुम हो काली-2
बन के अमृत की...
हो, बनके अमृत की धार सदा बहना, , शेरों वाली जगदम्बे-2
मेरी अखियों के सामने ही रहना, माँ शेरों वाली जगदम्बे-2 

तेरे बालक को क भी, माँ, सबर आए-4

तेरे बालक को हां हाँ
जहाँ देखूँ मैं तू ही तू नज़र आए-2
मुझे इसके-2 सिवा कुछ ना कहना, , शेरों वाली जगदम्बे-2
मेरी अखियों के सामने ही रहना, माँ शेरों वाली जगदम्बे-2

दे दो ‘शर्मा’ को भक्ति का दान, मैया जी
(दे दो भक्तों को भक्ति का दान, मैया जी)
दे दो शर्मा को, हाँ-हाँ, अपने शर्मा को, माता
अपने शर्मा को भक्ति का दान, मैया जी
(दे दो भक्तों को भक्ति का दान, मैया जी)

हो, लक्खा गाता रहे तेरा गुण-गान, मैया जी-2

है भजन तेरा...
है भजन तेरा भक्तों का गहना, , शेरों वाली जगदम्बे-2
, शेरों वाली जगदम्बे
मेरी अखियों के सामने ही रहना, , शेरों वाली जगदम्बे-2
, मेहरों वाली जगदम्बे (जय माता दी...)
, शेरों वाली जगदम्बे (जय माता दी...)
, मेहरों वाली जगदम्बे (जय माता दी...)


No comments:

Post a Comment