Sunday, September 15, 2024

ओ जंगल के राजा मेरी मैया को ले के आजा चंचल o jangal ke raja meri maiya ko le ke aa ja chanchal

 


1.   ओ जंगल के राजा मेरी मैंया को

ताल: कहरवा

गायक: चंचल और साथी

कोर्ड: साप   नी  सा=A#

विडियो लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=Czlsl59213A

 

आ जाओ आ जाओ ओ आ जाओ,
ओ जंगल के राजा मेरी मैया को ले के आजा,
मैंने आस की जोत जगाई, मेरे नैनों में माँ है समाई,
मेरे सपने सच तू बना जा, मेरी माँ को ले के आजा आजा
ओ जंगल के राजा मेरी मैया को ले जे आजा...

हर पल माँ के संग विराजो, धन्य तुम्हारी भक्ती है,
शक्ती का तुम बोझ उठाते, गज़ब  तुम्हारी शक्ती है,
तेरे सुन्दर नैन कटीले, हो रंग के पीले पीले,
मेरी माँ को मुझ से मिला जा आजा

ओ जंगल के राजा मेरी मैया को ले के आजा....

पवन रुपी माँ के प्यारे, चाल पवन की आ जाओ,
देवो की आँखो के तारे आओ कर्म कमा जाओ,
आ गहनो से तुम्हें सजाऊँ, पावों में घुंघरू पहनाऊँ,
मैं बजाऊँ ढोल और बाजा,
ओ जंगल के राजा मेरी मैया को ले के आजा....

पा के सन्मुख भोली माँ को दिल की बातें कर लूँ मैं
प्यास बुझा लूँ जनमों की और खाली झोली भर लूँ मैं,
माँ के चरणों की धूल लगा लूँ, मैं सोया नसीब जगा लूँ ,
मेरे दुख सन्ताप मिटा जा आजा
ओ जंगल के राजा मेरी मैया को ले के आजा....

माँ कहेगी बेटा मुझको, मैं माँ कह के बुलाऊँगा,
ममता रुपी वरदायनी से वर मुक्ती का पाऊँगा,
सारी दुनिया से जो न्यारी, छवि सुन्दर अतुल प्यारी,
उस माँ का दरश दिखा जा आजा,
ओ जंगल के राजा मेरी मैया को ले जे आजा...


No comments:

Post a Comment