Sunday, September 15, 2024

मैय्या का चोला है रंगला लक्खा maiya ka chola hai rangla lakkha

 


1.   मैय्या का चोला है रंगला

ताल: कहरवा

गायक: लखबीर सिंह ‘लक्खा’

कोर्ड: .नीरेम       सा=C#

विडियो लिंक:  https://www.youtube.com/watch?v=IHyTxAR51Ow

 

हो, लाली मेरी मात की, जित देखूँ तित लाल
लाली देखन मैं गया, मैं भी हो गया लाल

मैय्या का चोला (है रंगला)-2

शेरों वाली का चोला (है रंगला)
मेहरों वाली का चोला (है रंगला)
हो, जोताँ वाली का चोला (है रंगला)
ओए, अम्बे रानी का चोला (है रंगला)
माँ वैष्णो का चोला (है रंगला)

हो, भवन मैय्या का लाल
चोला है रंगला, रंगला, रंगला, रंगला

मैय्या का चोला (है रंगला)
ओए, अम्बे रानी का चोला (है रंगला)
, शेरों वाली का चोला (है रंगला)

 

सुआ चोला अँग बिराजे -2
सुआ-सुआ चोला अँग बिराजे-2
लगी किनारी लाल
चोला है रंगला, रंगला, रंगला, रंगला

मैय्या का चोला (है रंगला)
, शेरों वाली का चोला (है रंगला)
ओए, अम्बे रानी का चोला है रंगला

 

ओए, सिर सोने का छत्र बिराजे-4
हीरे अपरंपार
चोला है रंगला, रंगला, रंगला, रंगला

मेरी माँ का चोला (है रंगला)
शेरों वाली का चोला (है रंगला)
माँ वैष्णो का चोला है रंगला

 

अश्विन चैत महीना आवे-4
चले पवन की चाल
चोला है रंगला, रंगला, रंगला, रंगला

मेरी माँ का चोला (है रंगला)
शेरों वाली का चोला (है रंगला)
मेहरों वाली का चोला है रंगला

 

ओए, पान, सुपारी, ध्वजा, नारियल-4
माँ की भेंट चढ़ा के
चोला है रंगला, रंगला, रंगला, रंगला

मेरी माँ का चोला (है रंगला)
अम्बे रानी का चोला (है रंगला)
, शेरों वाली का चोला है रंगला

 

, शेरों वाली माता मेरी-2
मेहरों वाली माता मेरी-2
सब को करे निहाल
चोला है रंगला, रंगला, रंगला, रंगला

मेरी माँ का चोला (है रंगला)

{, शेरों वाली का चोला (है रंगला)
, मेहरों वाली का चोला (है रंगला)
, जोताँ वाली का चोला (है रंगला)
ओए, अम्बे रानी का चोला (है रंगला)
माँ वैष्णो का चोला (है रंगला)

भवन मैय्या का लाल, चोला है रंगला

मेरी माँ का चोला (है रंगला)}-3


No comments:

Post a Comment