Sunday, September 15, 2024

माँ तेरे दरबार झुके सारा संसार मो.रफ़ी maa tere darbaar jhuke saara sansaar mo. rafi

 


1.   माँ तेरे दरबार झुके सारा संसार

फिल्म: भक्ति में शक्ति (1978 )

गीतकार: इन्द्रजीत सिंह तुलसी

ताल: कहरवा

संगीतकार: सोनिक ओमी

गायक: मो. रफ़ी

कोर्ड: .नीरेम  सागप  रेपनी   सा=F#

विडियो लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=r_jXj2y9Y_I

 

माँ हे ज्योतां वालिये हो लाटां वालिये

माँ तेरे दरबार झुके सारा संसार,
मेरी सुन ले पुकार,

ज्योतां वालिये हो लाटां वालिये

माँ ज्योतां वालिये हो लाटां वालिये


बीच भंवर में, घिर गई नैया, घिर गई नैया,
तुझ बिन मेरा कौन खिवैया, कौन खिवैया,
तूफाँ उठा है माँ, तूफाँ उठा है लहरों में तू,
कर दे बेड़ा पार माँ सुनले पुकार,
ज्योतां वालिये हो लाटां वालिये

माँ ज्योतां वालिये हो लाटां वालिये

तुम चाहो तो टूटे जोड़ो, टूटे जोड़ो,
मुर्दे में जाँ वापस मोड़ो, वापस मोड़ो,
अपने नाम की माँ, अपने नाम की लाज बचा लो,
भगत ना जाए हार माँ सुनले पुकार,
ज्योतां वालिये हो लाटां वालिये

माँ ज्योतां वालिये हो लाटां वालिये


हे जगदम्बे हे महामाया, हे महामाया,
सर के बल मैं चल के आया, चल के आया,
आज ना तेरे माँ, आज ना तेरे दरस हुए तो,
दूँगा सीस उतार माँ सुन ले पुकार,
ज्योतां वालिये हो लाटां वालिये,
माँ ज्योतां वालिये हो लाटां वालिये

 

माँ तेरे दरबार झुके सारा संसार, मेरी सुन ले पुकार,

ज्योतां वालिये हो लाटां वालिये

माँ ज्योतां वालिये हो लाटां वालिये-3

तेरे दरशन बिन मर जाऊँगा दरशन दे दे माँ

मैं अपने लहू तर जाॐगा दरशन दे दे माँ

सर काट यहीं धर जाऊँगा

दरशन दे दे माँ-3


No comments:

Post a Comment