Sunday, September 15, 2024

दुर्गा है मेरी माँ, अम्बे है मेरी माँ mahendra kapoor Durga hai meri maa ambe hai meri maa

 


1.   दुर्गा है मेरी माँ

फिल्म: क्रांति  (1981)

गीतकार: संतोष आनंद

ताल: कहरवा दुगुन                     

संगीतकार: लक्ष्मीकांत प्यारेलाल

गायक: महेंद्र कपूर, मीनू पुरुषोत्तम

कोर्ड:  सागप    सा=E

 

जयकारा शेरां वाली का – बोल सांचे दरबार की जय

दुर्गा है मेरी माँ, अम्बे है मेरी माँ॥


ओ बोलो जय माता दी, जय हो॥
जो भी दर पे आए, जय हो॥
वो खाली न जाए, जय हो॥
सबके काम है करती, जय हो॥
सबके दुखड़े हरती, जय हो॥
ओ मैया शेरों वाली, जय हो॥
ओ भरदे झोली खाली, जय हो॥
ओ मैया शेरों वाली, जय हो॥
ओ भरदे झोली खाली, जय हो॥
दुर्गा है मेरी माँ, अम्बे है मेरी माँ॥

पूरे करे अरमान जो सारे,
देती है वरदान जो सारे
दुर्गा है मेरी माँ, अम्बे है मेरी माँ॥

 

सारे जग को खेल खिलाये
बिछड़ों को जो खूब मिलाये, बिछड़ों को जो खूब मिलाये-3

दुर्गे मेरिये राणिये
बिछड़ों को जो खूब मिलाये
दुर्गा है मेरी माँ, अम्बे है मेरी माँ॥
शेरों वालिये, जोतां वालिये, उच्चे मंदरां वालिये, शेरों वालिये


No comments:

Post a Comment