Sunday, September 15, 2024

माँ मुरादें पूरी करदे हलवा बाटूँगी चंचल maa muradein poori kar de halua chanchal

 


1.   माँ मुरादें पूरी कर दे हलवा बाटूंगी

ताल: कहरवा

गायक: चंचल और साथी

कोर्ड: साप      सा=C#

विडियो लिंक: https://www.youtube.com/watch?v=UQIpTRyJxS4

 

माँ मुरादें पूरी करदे हलवा बाटूँगी
ज्योत जगा के, सर को झुका के
मैं मनाऊँगी, दर पे आऊँगी,

मैं मनाऊँगी, आऊँगी आ ऊँ गी

संतो महंतो को बुला के घर में कराऊँ जगराता
सुनती है सब की फरियादें, मेरी भी सुन लेगी माता
झोली भरेगी, संकट हरेगी, भेटां गाऊँगी
मैं मनाऊँगी, मैं दर पे आऊँगी, मैं भेटें गाऊँगी

मैं आऊँगी, मैं गाऊँगी, मैं आ ऊँ गी
माँ मुरादें पूरी करदे...


दिल से सुनो शेरां वाली माँ, खड़ी मैं बन के सवाली
झोली भरो मेरी रानी माँ, गोद है लाल से खाली
कृपा करो, झोली भरो, मैं दर पे आऊँगी, मैं भेटें गाऊँगी
मैं आऊँगी, मैं गाऊँगी, मैं आ ऊँ गी
माँ मुरादें पूरी करदे...


भवन तेरा है सब से ऊँचा माँ, और गुफा तेरी न्यारी
भाग्य विधाता ज्योता वाली माँ, कहती है दुनिया सारी
दाती तुम्हारा, ले के सहारा, मैं दर पे आऊँगी, मैं भेटें गाऊँगी
मैं आऊँगी, मैं गाऊँगी, मैं आ ऊँ गी
माँ मुरादें पूरी करदे...


कृपा करो वरदानी माँ, छाया है ग़म का अँधेरा
तेरे बिना मेरा कोई ना, मुझको भरोसा है तेरा
दाती तुम्हारा, ले के सहारा, दर पे आऊँगी, मैं भेटें गाऊँगी
मैं आऊँगी, मैं गाऊँगी, मैं आ ऊँ गी

माँ मुरादें पूरी करदे...


No comments:

Post a Comment